गांधी गिरी का आमंत्रण (कपूत द मुन्‍ना भाई)

चिठ्रठा जगत को खुला आमंत्रण - गांधी गिरी में मदद करें
Blogger Community - You are cordially invited to help make Gandhi Giri - Kaput the Munna Bhai
रिपोर्टिंग तो बहुत की , करता रहूंगा पर, जिन्‍दगी की पहली कोशिश किसी को एक विशेष माध्‍यम (इंटरनेट) व्‍दारा कुछ मदद करने की।
प्रेरण स्रोत रहीं - अनीता कुमार , आपने महिला दिवस पर निरीह पुरूष दिवस की परिकल्‍पना की, बहूत झकझोरने वाला आलेख है।
मैने अपना व्‍यवसायिक कार्य तो कर दिया, आलेख छप गया, पर आगे क्‍या ? दुनिया में हर गली में कई मीना महा हैं।
यहीं से वो प्रेरणा और इस चिठ्ठे का रोल चालू होता है देखें गांधी गिरी क्‍या रंग लाती ?
पहले आप संलग्‍न खबर पढ़े : मुझसे अब खूने तमन्‍ना नही देखी जाती - मीना महा

Comments

क्या बात है, रायपुर से एक और पत्रकार ब्लॉगजगत पर।
स्वागत-स्वागत।
शुभकामनाएं!!
राजकुमार सोनी जी को हमारा सलाम कहिएगा!!
Anita kumar said…
राजकुमार जी आप मेरे ब्लोग पर आये बहुत अच्छा लगा, रायपुर तो क्या हम तो छ्त्तीसगढ़ियों के कायल हो गये हैं ब्लोगजगत के चिठ्ठे देख कर , आप का भी स्वागत है,मेरी लिखी बात को और विस्तार से लिख कर मुझे खुशी होगी। मेरे हिसाब से आज दोनो को संरक्षण की जरुरत है।
आपका स्वागत है।
टिप्पणी के लीये धन्यवाद और गाँधी गिरी का विचार अच्छा है :)

Popular posts from this blog

पुनर्मूषको भव

कलियुगी कपूत का असली रंग

बातन हाथी पाइए बातन हाथी पांव