बिना पुलिस की इजाजत के शूटिंग पड़ेगी महंगी



इस फिल्म के अभिनेता, अभिनेत्री, निर्माता, निर्देशक को हो सकती है जेल


 रायपुर। बिना अनुमति फिल्म की शूटिंग करना कितना नुकसान पहुंचा सकता है। इस बात का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है। क्योंकि हालत यह है कि फिल्म अभी तक रिलीज भी नहीं हुई और एक्टर, एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर, डॉयरेक्टर को हकीकत में हवालात की हवा खानी पड़ सकती है।
दरअसल, रील लाइफ की वजह से रियल लाइफ में जेल जाने का ये पहला मौका है। जब रायपुर पुलिस शहर में बिना इजाजत शूटिंग कर रहे अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और गायब टीम की तलाश जारी है।

क्या है पूरा मामला-
जानकारी के मुताबिक, बिना सूचना बीच शहर में गोलीबारी के विजुअल शूट करने की खबर से पुलिस इस कदर खफा है कि वो इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर के साथ-साथ नकली गोली मारने वाली एक्ट्रेस की भी तलाश कर रही है। या ये कह लीजिए कि उस फिल्मी कहानी में विलेन का रोल हो या न हो, लेकिन पुलिस विलेन बनकर फिल्म का क्लाइमेक्स बढ़ाने जा रही है।
महावीर नगर में मर्डर का किया पिक्चराइजेशन-
आपको बता दें, राजधानी के महावीर नगर में कुछ दिन पहले फिल्म की शूटिंग हुई थी। इस फिल्म में दो लोगों को गोली मारने का पिक्चराइजेशन किया था। खास बात ये है कि ये पूरा फिल्म सेट बिना पुलिस को सूचना दिये ही लगाया गया था। फिल्म शूटिंग की मोबाइल से खींची गई तस्वीरें सोशल मीडिया में वाइरल हुई, तो कइयों ने इसे असली खून मान लिया। इस तस्वीर ने कुछ देर के लिए पुलिस महकमे में हड़कंप तक मचा दिया। क्योंकि शूटिंग से संबंधित तस्वीर में 2 युवक गोली लगने के बाद लथपथ पड़े थे। दूसरी फोटो में एक युवती पुलिस की गिरफ्त में थी। जिसके हाथ में रिवॉल्वर थी।
व्हाट्सएप से हुआ खुलासा-
इस घटना से हैरान पुलिस ने जब पड़ताल शुरू की, तब पता चला कि ये एक छत्तीसगढ़ी फिल्म की शूटिंग की तस्वीर है। जिसे किसी ने व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया है। सीएसपी राजीव शर्मा ने बताया कि पुलिस अब फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की तलाश में जुटी है और जानकारी मिलते ही उनसे पूछताछ करेगी। वहीं पुलिस ने इस घटना की सूचना पुलिस को नहीं दिए जाने और शहर वासियों में अफवाह फैलाने को लेकर मामला भी दर्ज कर लिया है।
-------------------------------------------------------------------------------

Comments

Popular posts from this blog

पुनर्मूषको भव

कलियुगी कपूत का असली रंग

बातन हाथी पाइए बातन हाथी पांव