होटल और घर में घुसा कोयला लोड ट्रक


 रघुनाश थाना क्षेत्र के पास बुधवार की रात दस बजे एक कोयले से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर हलवाई के होटल में जा घुसा। इस हादसे में ट्रक के खलासी की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक फरार होने में कामयाब हो गया।

वाड्रफनगर।
कैसे हुआ हादसा-
 रघुनाश थाना के समीप होटल व्यवसायी विनय हलवाई के दुकान में अनियंत्रित कोयले से लोड ट्रक क्रमांक सीजी 15 एसी 3393 घर मेें जा घुसा। इससे घर पूर्णरूप से क्षतिग्रस्त हो गया तथा ट्रक का क्लीनर नगेश कुमार पिता अजय कुमार निवासी केशारी वाड्रफनगर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई , वहीं ट्रक का चालक दुर्घटना के बाद से फरार है। पुलिस द्वारा ट्रक चालक के विरुद्द धारा 304 ए के तहत मामला पंजीबद्द कर लिया है। ट्रक कमरडीहा वाड्रफनगर के कुंजन पटेल का बताया जा रहा है।
अत्यधिक रहता है यातायात का दबाव-
जानकारी के मुताबिक इन दिनो रात्रि मे वाड्रफनगर बंलगी रोज होते हुए बैढन प्लांट मे भारी मात्रा मे ट्रकों का संचालन किया जा रहा है। इस रोड से बलंगी से मध्यप्रदेश की सीमा तक की सडक ग्रामीण सडक है। जिस पर भारी वाहनो का प्रवेश निषेध है। लेकिन सेटिंग से इन सडकों पर ट्रकों का परिवहन हो रहा है। जबिक इन ट्रको का रुट चार्ट बसंतपुर-रेनूकूट होते हुए जाने का है। इधर हादसे मे होटल के अंदर रात्रि विश्राम कर रहे होटल के दो कर्मचारी दबने से बाल बाल बच गए। घटना को लेकर ग्रामीणो मे आक्रोश है, ग्रामीणो का कहना है कि रात्रि भऱ इन कोयला ट्रकों के परिवहन से सडक किनारे रहने वाले लोग दहशत में हैं, नशे के आदी चालक इससे पहले भी इस सडक मे स्थानिय ग्रामीणों को घायल कर चुके हैं। लेकिन परिवहन औऱ पुलिस विभाग दोनों ही चुप बैठे हैं।
----------------------------------------------------------------------------------------------

Comments

Popular posts from this blog

पुनर्मूषको भव

कलियुगी कपूत का असली रंग

बातन हाथी पाइए बातन हाथी पांव