बीमार राज्य को विकसित राज्यों की सूची में किया शुमार: शाह



रायपुर।  पहले जिस छत्तीसगढ़ को बीमार राज्य माना जाता था। उसे महज 13 सालों में विकसित राज्यों की सूची में शुमार कर दिया। ये जादुई कमाल भाजपा की डॉ. रमन सिंह की सरकार ने कर दिखाया है। ये बातें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित भाई शाह ने डॉ. रमन सिंह की सरकार के 13 साल पूरे होने के अवसर पर साइंस कालेज में आयोजित कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में अपने संबोधन के दौरान कही। उन्होंने आगे कहा कि गांवों से लेकर शहरों तक विकास की धारा बहाकर हमारे मुख्यमंत्री ने पूरे देश के सामने एक मिसाल पेश की है। डॉक्टर रमन सिंह को बधाई देते हुए उन्होंने उनके मंत्रिमंडल की भी जमकर प्रशंसा की।
कश्मीर से कन्याकुमारी तक भाजपा का सांसद-
श्री शाह ने कहा कि पहले जिस भाजपा के सांसद महज कुछ राज्यों में ही पाए जाते थे। आज देश की जनता की कृपा है कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक भाजपा के सांसद हैं।
चौथी बार भी रमन सरकार: कौशिक-
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने अपने संबोधन में कहा कि हमने  अपने कार्यकर्ताओं के दम पर तीसरी बार राज्य में भाजपा की सरकार बनाई है। राष्ट्रीय अध्यक्ष इस बात के साक्षी हैं। हम इस मौके पर भरोसा दिलाना चाहते हैं कि चौथी बार भी प्रदेश में डॉ.रमन सिंह की सरकार बनेगी। हमारे कार्यकर्ताओं के सामने दो वर्ष का समय है और हम पूरे मनोयोग से अपने काम में जुटेंगे।

शाह ने देखी प्रदर्शनी-
अपने संबोधन से पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने छत्तीसगढ़ शासन द्वारा लगाई गई तमाम प्रदर्शनियों का अवलोकन किया। ये सारी प्रदर्शनी साइंस कालेज प्रांगण में लगाई गई थीं।
माना विमान तल पर हुआ जोरदार स्वागत-
इससे पहले माना विमान तल पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित भाई शाह का भाजपा कार्यकर्ताओं और तमाम लोगों ने जोरदार स्वागत किया। वहां से भाजयुमों ने विशाल रैली निकाली और उनकी अगवानी करते हुए उन्हें लेकर कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय के प्रांगण स्थित भाजपा के प्रदेश कार्यालय तक लाया।
ई लाइब्रेरी का किया उद्घाटन-
प्रदेश कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ई-लाइब्रेरी का उद्घाटन किया।इसकी पहली सदस्यता राष्ट्रीय महामंत्री रामलाल ने ग्रहण की।
सुरक्षा व्यवस्था रही चाक-चौबंद-
राष्ट्रीय अध्यक्ष की सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए थे। इसके लिए 7 हजार पुलिस के जवानों को तैनात किया गया था।
इस मौंक पर बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत, अजय चंद्राकर, केदार कश्यप, भइया लाल राजवडे,रमशीला साहू समेत छत्तीसगढ़ शासन के तमाम मंत्री अफसर और भाजपा के कार्यकर्ता बड़ी तादाद में मौजूद थे।
-----------------------------------------------

Comments

Popular posts from this blog

पुनर्मूषको भव

कलियुगी कपूत का असली रंग

बातन हाथी पाइए बातन हाथी पांव