मालखरौदा की नायब तहसीलदार बनीं लेडी सिंघम-


लगातार छापे से शराब माफिया कांपे-
 जांजगीर के मालखरौदा तहसील की नायब तहसीलदार  प्रियंका बंजारा अपने निडर स्वभाव और शराब माफियाओं पर कार्रवाई को लेकर  फेसबुक पर छाई हुई हैं। ये बिना किसी तामझाम के शराब माफियाओं के अड्डों पर ताबड़तोड़ छापे मार रही हैं। इसको लेकर शराब माफियाओं में सनसनी फैल गई है। आलम तो यहां तक है कि एक बार डभरा पुलिस ने इनको बल उपलब्ध कराने में असमर्थता जता दी। इसके बावजूद भी उन्होंने जाकर


छापे की कार्रवाई को अंजाम दिया। अपने नायब तहसीलदार की इस ईमानदारी से लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। तहसील के निवासियों ने ही इनको लेडी सिंघम कहकर बुलाना शुरू किया है। उम्मीद की जानी चाहिए कि इससे दूसरे भी अधिकारी प्रेरणा लेकर ईमानदारी की इस लड़ाई को आगे बढ़ाएंगे।
 जांजगीर।
अकेले ही चली गई मारने छापा-
 जिले के मालखरौदा तहसील में कार्यरत महिला नायब तहसीलदार प्रियंका बंजारा  बिना किसी तामझाम और फोर्स के एक पटवारी और एक आरआई के साथ अवैध शराब की दुकान में घुसकर कार्रवाई कर रही हैं।  इस महिला तहसीलदार के हौसले की हर तरफ तारीफ हो रही है।
एक मामले में यह महिला नायब तहसीलदार सपिया गांव में अवैध रूप से देसी शराब बेचे जाने की शिकायत पर अकेली ही कार्रवाई के लिए चल दी थीं।
नहीं मिली फोर्स फिर भी की कार्रवाई-
महिला तहसीलदार ने डभरा पुलिस से बल की मांग की, लेकिन बल उपलब्ध नहीं हो पाया।  इसके बावजूद वह शराब के अड्डे पर पहुंच गईं और पूरी योजना के साथ कार्रवाई को अंजाम दिया।  इस घटना के बाद से इलाके में उनकी खूब चर्चा हो रही है।


-----------------------------------------------

Comments

Popular posts from this blog

पुनर्मूषको भव

कलियुगी कपूत का असली रंग

बातन हाथी पाइए बातन हाथी पांव