बैंक की लाइन में लगी महिला के 1 लाख रुपए पार




मेरा नंबर आने ही वाला था: पीडित
मैं बैंक के जमा काउंटर में एक एक हजार की एक लाख की गड्डी लेकर जमा करने के लिए लाईन में लगी थी ,मेरा नंबर आने ही वाला था कि पीछे से किसी ने धक्का मारा मेरा पैसा गिरा कि क्या हुआ मैं नीचे और इधर -उधर देखी मेरा रुपया कहीं नहीं दिखा ! मुझे लगता है मेरे पीछे कोई लगा था ! पूरे मामले मे बैंक प्रबंधन की ओर से कोई मदद नही मिली है !

बैंक मनेजर ने दी है जानकारी: थाना प्रभारी -
इस मामले मे बतौली थाना प्रभारी श्री मरावी ने कहा कि महिला की ओर से फिलहाल कोई शिकायत नहीं आई है ,बैंक प्रबंधन की ओर से जानकारी मिली है , जिसमें बैंक मैनेजर का का कहना है कि किसी महिला के एक लाख रुपए गुम गए हैं , जिसकी जांच के लिए बैंक में लगे सीसीटीव्ही फुटेज के आधार पर आगे जांच की जाएगी !
-------------------------------------------------------------------------------
अंबिकापुर।  कुछ महीने पहले बतौली स्टेट बैंक में हुई लाखों रुपए की डकैती का मामला अब तक सुलझा नहीं था कि एक बार फिर बतौली  स्टेट बैंक में एक महिला से 1 लाख की उठाईगिरी की घटना सामने आ गई है। जानकारी के मुताबिक उठाईगिरी की शिकार महिला स्टेट बैंक में पैसा जमा करने के लिए लाइन में लगी थी , तभी किसी पिछे से किसी ने धक्का दिया और महिला जब तक अपने आप को संभालती महिला के पास बैग मे रखा 1 लाख रुपया पार हो चुका था।  पीडित महिला  सुखमत पटेल बतौली से लगे बिलासपुर गांव की रहने वाली है।  सुखमत आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पद पर बतौली के ग्राम बिलासपुर में ही पदस्थ है । उक्त महिला जब बैंक में पैसा जमा करने के लिए लाइन में लगी हुई थी तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने उठाईगिरी की वारदात को अंजाम दिया है। हांलाकि घटना के बाद बैंक प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी है ।

Comments

Popular posts from this blog

पुनर्मूषको भव

कलियुगी कपूत का असली रंग

बातन हाथी पाइए बातन हाथी पांव