तेल डिपो के पास लगी टैंकर में आग



 विश्रामपुर के इंडियन ऑयल डिपो के पास नर्सरी में खड़े एक टैंकर में आग लगने से हड़कंप मच गया। इस टैंकर में 10-10 हजार लीटर पेट्रोल और डीजल भरा बताया जा रहा है। आग की खबर फैलते ही लोग अपने -अपने घरों से निकल कर भागे। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। फायर ब्रिगेड की कड़ी मशक्कत के बाद इस पर काबू पाया जा सका।
डिपो में था 80 हजार लीटर तेल, आसपास के लोगों में मची अफरातफरी
विश्रामपुर।

क्या है पूरा मामला-
न्यू आरबी कंपनी के टैंकर क्रमांक सीजी 10 आर 0230 गुरुवार को दोपहर 3.25 बजे विश्रामपुर स्थित इंडियन आयल के डिपो से 10 हजार लीटर पेट्रोल एवं 10 हजार लीटर डीजल भरकर बाहर निकला। चालक ने टैंकर को डिपो से लगे नर्सरी में खड़ा कर दिया। थोड़ी देर में टैंकर के सामने हिस्से में भीषण आग लग गई और टैंकर के पास खड़ी बाइक एवं साइकिल भी जलने लगी। तेल डिपो में उस वक्त 80 हजार लीटर तेल होने की बात भी लोग बता रहे हैं।
आसपास खड़े टैंकरों के चालकों ने अपनी गाडिय़ों को मौके से आनन-फानन में हटा दिया। आगजनी की सूचना पर अंबिकापुर एवं सूरजपुर से पहुंचे फायर ब्रिगेड ने टैंकर में लगी आग पर काबू पाने का काम शुरू किया। दो घंटे की मशक्कत के बाद आग काबू पाया जा सका। सूत्रों का कहना है कि डिपो से टैंकरों को बाहर निकालने के बाद पेट्रोल एवं डीजल की चोरी की कोशिश के दौरान आग लगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
----------------------------------------------------------------------------------------------

Comments

Popular posts from this blog

पुनर्मूषको भव

कलियुगी कपूत का असली रंग

बातन हाथी पाइए बातन हाथी पांव