मोदी के सर्जिकल वॉर से नक्सलियों के करोड़ों रुपए बेकार





कालेधन पर किए गए प्रधानमंत्री के सर्जिकल वॉर से आतंकवादियों और नक्सलियों के करोड़ों रुपए बेकार हो गए हैं। माओवादियों के नेता इस टेंशन में हैं कि बंकरों में छिपा कर रखी उनकी करोड़ों की लेवी रद्दी हो गई है। ऐसे में वो दिन अब दूर नहीं जब उनको दाने-दाने के लिए भूखों मरने की नौबत आ जाएगी। इसका फायदा भी हमारे सुरक्षा बलों को मिलेगा।

नई दिल्ली/रांची/रायपुर।

नक्सलियों के 30 लाख कराने पहुंचा जमा, गिरफ्तार-
करोड़ों रुपए का कैश जंगलों व बंकरों में छिपा कर रखने वाले नक्सली संगठनों के पैरों के नीचे से इस फैसले के बाद जमीन खिसक गई है। उनकी समझ में कुछ नहीं आ रहा। अभी खबर आई है कि रांची में नक्सलियों का 30 लाख बैंक में जमा कराने आए एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसके 30 लाख रुपए भी जब्त कर लिए गए हैं।
सूत्र बताते हैं कि जमाधन को बदलने के लिए नक्सली अपने-अपने क्षेत्रों में फैले मददगारों की मदद ले सकते हैं। सूत्र बताते हैं कि पुलिस ने नक्सलियों के कालाधन को जब्त करने के लिए क्षेत्रों में फैले नक्सलियों के मददगारों को चिन्हित कर उन पर नजर रखना शुरू कर दिया है।

झारखंड की राजधानी रांची में नक्सलियों ने अपने काले धन को सफेद करने की कोशिशे तेज कर दी हैं। गुरुवार शाम रांची पुलिस ने 30 लाख रुपए के साथ पेट्रोल पंप संचालक को हिरासत में लिया है। पुलिस अधिकारियों को शक है कि ये 30 लाख रुपए नक्सलियों के हैं। पुलिस फिलहाल गिरफ्तार शख्स नंदकिशोर से कड़ाई से पूछताछ कर रही है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

Comments

Popular posts from this blog

पुनर्मूषको भव

कलियुगी कपूत का असली रंग

बातन हाथी पाइए बातन हाथी पांव